पार्लर में तैयार होने आई दुल्हन का फिल्मी अंदाज में अपहरण

69

श्री मुक्तसर साहिब। 20 वर्षीय लड़की का शादी के दिन शुक्रवार को सात बदमाशों ने मुक्तसर साहिब (पंजाब) से फिल्मी अंदाज में अपहरण कर लिया। लड़की सुबह करीब छह बजे ब्यूटी पार्लर में तैयार होने आई थी। एसएसपी मनजीत सिंह ढेसी ने बताया कि पुलिस की पांच टीमों ने फिरोजपुर कैंट के पास से दोपहर साढ़े 12 बजे लड़की को बरामद कर लिया।

पुलिस ने दो आरोपितों बलजीत सिंह उर्फ बब्बू व हरप्रीत सिंह उर्फ हरमन को गिरफ्तार कर लिया। अभी आरोपित तलविदर सिंह उर्फ धिदा व यादविंदर सिंह उर्फ यादू के अलावा तीन अज्ञात लोग फरार बताए जा रहे हैं। लड़की की मुक्तसर के गांव सुखना निवासी युवक से शुक्रवार को शादी थी।

यह शादी मुक्तसर के स्प्रिंग विला पैलेस में होनी थी। सुबह करीब छह बजे लड़की को उसका भाई ब्यूटी पार्लर में छोड़कर गया था। साथ में उसकी मौसी की लड़की थी। जैसे ही उसका भाई वहां से गया, सवा छह बजे दो कारों पर सवार सात हथियारबंद युवक वहां पहुंच गए।

तीन युवक ब्यूटी पार्लर में घुस गए तथा चार कारों के पास खड़े रहे। वे लड़की को पार्लर के अंदर से घसीटकर ले जाने लगे। इस दौरान परिवार व लड़की ने भी इसका विरोध किया। परिवार वालों को उन्होंने हथियार से डरा दिया। घटना ब्यूटी पार्लर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

 

पार्लर वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। थाना सिटी प्रभारी अशोक कुमार, डीएसपी डी जसमीत सिंह समेत अन्य पुलिस कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। बाद में लड़की को बरामद कर लिया गया।

भाई को दी थी बहन को उठाकर ले जाने की धमकी

पुलिस के अनुसार, तलविंदर सिंह उर्फ धिदा लंबे समय से लड़की को परेशान कर रहा था। यह भी बताया जा रहा है कि आरोपित लड़का व लड़की दोनों एक साथ स्कूल में पढ़ते थे। अब आरोपित मंडी रोड़ांवाली में 12वीं कक्षा में पढ़ रहा है। सूत्रों के अनुसार बीते गुरुवार को भी लड़के ने लड़की के भाई को फोन पर धमकी दी थी कि वह उसकी बहन को उठाकर ले जाएगा।

Courtesy…NaiDunia