दबंग 3 के स्पेशल सॉन्ग में सलमान खान के साथ डांस नहीं करेंगी करीना कपूर

46

हिट फ्रेंचाइजी ‘दबंग’ की तीसरी फिल्म की शूटिंग इस साल शुरू होने वाली है। पहले खबर थी कि दबंग 2 में ‘फेवीकॉल से’ गाने के सुपरहिट होने के बाद दबंग 3 में भी एक स्पेशल सॉन्ग होगा, जिसमें करीना कपूर परफॉर्म करेंगी। लेकिन, अब एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमें कंफर्म किया गया है कि स्पेशल सॉन्ग में करीना कपूर नहीं होंगी।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार इस बारे में जब प्रोड्यूसर अरबाज खान से सवाल किया गया तो उन्होंने ऐसी खबरों को अफवाह करार दिया। उन्होंने कहा, दबंग 3 के स्पेशल सॉन्ग के लिए करीना कपूर को अप्रोच नहीं किया गया है। जल्द ही इस बात को लेकर आधिकारिक घोषणा की जाएगी। दबंग 3 की शूटिंग इसी साल अप्रैल में शुरू होगी।

रिपोर्ट के अनुसार फिल्म में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में हैं। सबसे पहले इसकी शूटिग मध्यप्रदेश के खरगौन जिले के महेश्वर में होगी। इसके बाद फिल्म के बाकी हिस्सों को महाराष्ट्र में शूट किया जाएगा। बता दें कि दबंग और दबंग 2 सलमान की सुपरहिट फिल्मों में शामिल की जाती हैं। इसमें अरबाज खान ने सलमान के छोटे भाई का किरदार भी निभाया था। दोनों फ़िल्में अरबाज के प्रोडक्शन हाउस में बनी थी।