पंकज त्रिपाठी का ऐलान, होम टाउन गोपालगंज में हर वोट डालने वाले के साथ लेंगे सेल्फी

45

बॉलीवुड डेस्क. लोकसभा चुनाव 2019 की घोषणा के साथ ही सेलेब्स ने अपनी जिम्मेदारी निभानी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में एक्टर पंकज त्रिपाठी बिहार में वोटिंग के हक और उसकी अहमियत को पॉपुलर करने के लिए स्टेट इलेक्शन कमिशन की मुहिम से जुड़े हैं। इसके तहत हाल  ही में वे अपने होम टाउन गोपालगंज भी गए। वहां उन्होंने मिंझ स्टेडियम में 10 हजार लोगों को वोटिंग की अहमियत से वाकिफ कराया।

सेल्फी लेंगे पंकज : पंकज ने जोर देते हुए कहा- वोटिंग को हल्के में नहीं लेना चाहिए। यह होली, दीवाली, ईद और बकरीद जैसे त्योहारों से कम अहम नहीं है। वोटिंग को भी बतौर डेमोक्रेसी के फेस्टिवल की तरह सेलिब्रेट करना है। साथ ही जो-जो वोटर अपनी उंगली पर इंक मार्क लगाकर आएंगे, उनके संग सेल्फी लूंगा। उसके लिए भी खास तौर पर इलेक्शन के बाद मैं फिर से गोपालगंज आऊंगा।

मिर्जापुर से मिला फेम : गौरतलब है कि पंकज त्रिपाठी के खाते में इन दिनों में कई फिल्में और प्रोजेक्ट हैं। एमेजॉन के मिर्जापुर में कालीन भइया से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी भी मिली है। जो इतनी ज्यादा है कि एमेजॉन ने कालीन भइया के अवतार में अपने अपकमिंग इंटरनेशनल शो हेना को प्रोमोट करवाने का जिम्मा इंडिया में पंकज त्रिपाठी को दिया है।

पंकज कालीन भइया के अवतार में हेना को प्रोमोट करते नजर आएंगे। इसके लिए प्रोमो शूट भी उन्हेांने मुंबई में शुरू कर दिया है।

Courtesy: Bhaskar