द स्काइ इज पिंक के बाद प्रियंका चोपड़ा ने साइन की दूसरी बॉलीवुड फिल्म

56

बॉलीवुड डेस्क. प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपनी बॉलीवुड फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग खत्म की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने इसके तुरंत बाद ही अपनी अगली बॉलीवुड फिल्म साइन कर ली है। अमेरिका के एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक प्रियंका जल्द ही अपनी दूसरी हिंदी फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। इस फिल्म के अलावा उनके पास कुछ हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के भी ऑफर हैं जिन्हें वो बॉलीवुड फिल्म पूरी होने के बाद निपटाएंगी। इस लिहाज से अगले एक साल तक प्रियंका के पास फुर्सत नहीं है।

चैट शो में किया था दूसरी फिल्म का इशारा:

कुछ वक्त पहले करण जौहर के चैट शो पर प्रियंका ने इस बात का जिक्र किया था कि वो जल्द ही एक और बॉलीवुड फिल्म साइन करने वाली हैं। शो में रैपिड फायर राउंड के दौरान करण ने उनसे पूछा था कि आप विशाल भारद्वाज और संजय लीला भंसाली में से किस फिल्ममेकर के साथ काम करना चाहेंगी? तब प्रियंका ने कहा था कि वो फिलहाल दोनों के साथ उनके प्रोजेक्ट्स को लेकर बात कर रहीं हैं। अब देखना ये है कि प्रियंका इनमें से किसकी फिल्म में नजर आने वाली हैं।

उनकी फिल्म ‘द स्काई इस पिंक’ की बात करें तो ये एक बायोपिक है। जिसे सोनाली बोस डायरेक्ट कर रहीं हैं। फिल्म मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी पर बनाई गई है। आयशा कम उम्र में ही फेंफड़ों से जुड़ी एक गंभीर बीमारी की शिकार हो गईं थीं। इसमें प्रियंका के अलावा फरहान अख्तर और जायरा वसीम लीड रोल में हैं। ये फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी।

Courtesy: Bhaskar