हेड काॅन्सटेबल के सिर में मारे डंडे, दो महिला समेत सात पर केस दर्ज

62
  • कब्जे की शिकायत पर दोनों पार्टियों को थाने पहुंचने के लिए कहने गया था पुलिसकर्मी
  • गांव के अन्य लोगों ने उसे संभालते हुए पुलिस को सूचना दी और उसे अस्पताल पहुंचाया

जीरकपुर. कब्जे को लेकर पुलिस थाने शिकायत की गई। पुलिस थाने से हेड काॅन्स्टेबल दोनों पार्टियों को थाने पहुंचने की बात कहने गया। मौके पर पहुंचा तो  न सिर्फ लोगों ने उससे बदसलूकी की, बल्कि उसके सिर में डंडे भी मारे।

इससे वह खून से लथपथ होकर नीचे गिर गया। इसके बाद गांव के अन्य लोगों ने उसे संभालते हुए पुलिस को सूचना दी और उसे अस्पताल पहुंचाया। इलाज के बाद उसे डिस्चार्ज कर दिया गया।

गांव नगला में गत दिवस उस समय हंगामा हो गया, जब गली पर कब्जे की शिकायत मिलने पर थाने से हेड काॅन्स्टेबल ओंकार सिंह दोनों पार्टियों को थाने पहुंचने की बात कहने गया।

जब मौके पर निर्माणाधीन दीवार के पास पहुंचा और दीवार बनाने वालों से कहा कि उनके खिलाफ शिकायत आई है अौर जीरकपुर थाने पहुंचें। उसके इतना कहते ही दीवार बनाने वालों में से अंदर बैठे एक बुजुर्ग ने उसे गालियां देनी शुरू कर दीं।

ओंकार सिंह ने इसका विरोध किया तो सभी ने मिलकर उस पर हमला कर दिया। वो उससे धक्कामुक्की करने लगे और दो व्यक्ति अंदर से डंडे निकाल लाए। उन्होंने उसकी वर्दी फाड़ी और सिर पर डंडे मारे, जिससे वह खून से लथपथ होकर वहीं गिर गया। इसके बाद अन्य गांववसियों ने उसे अस्पताल पहुंचाया।

ओंकार सिंह को हेड इंजरी आई है। उसके स्कल में हेयरलाइन फ्रेक्चर है। पुलिस ने उसके बयानों पर गांव नगला की दो महिलाओं समेत सात के खिलाफ केर्स दर्ज किया है। अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

Courtesy: Bhaskar