नेगिता शूर ने हासिल किया यूनिवर्सिटी में प्रथम स्थान।

53

डीएवी की नेगीता शूर ने बीएजेएमसी पांचवे सेमेस्टर में हासिल किया यूनिवर्सिटी में प्रथम स्थान।

डीएवी कॉलेज जालंधर के बीएजेएमसी विभाग की नेगीता शूर ने गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी द्वारा ली गई परीक्षा में पांचवे सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में पहला स्थान हासिल किया। नेगीता ने 450 में से 344 अंक हासिल किए।

प्रिंसिपल डॉ एस. के. अरोड़ा ने बीएजेएमसी के इन परीक्षा परिणामों पर अपनी प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि यह हमारे लिए हर्ष की बात है कि टॉप पोजिशन पर हमारी विद्यार्थी ने अपना परचम लहराया है। उन्होंने कहा कि हमारे बीएजेएमसी के विद्यार्थी प्रैक्टिकली तो अच्छे हैं ही, लेकिन इन परीक्षा परिणामों ने साबित किया है कि वो थ्योरी में भी उतने ही बेहतरीन हैं। उन्होंने इसे विद्यार्थियों एवम अध्यापकों की संयुक्त मेहनत का परिणाम बताते हुए सम्पूर्ण विभाग को अपनी शुभकामनाएं दी।

बीएजेएमसी की अध्यक्षा मीनाक्षी मोहन ने इन परिणामों को अपने विभाग की अथक मेहनत का फल बताया। उन्होंने कहा कि हमारे विभाग द्वारा सदैव विद्यार्थियों को हर तरह की सहायता दी जाती है। जरूरत पड़ने पर अतिरिक्त कक्षाएं भी लगाई गई। उन्होंने विभाग के अध्यापकों एवम विद्यार्थियों को इसके लिए बधाई दी।

यूनिवर्सिटी में पहला स्थान हासिल करने वाली नेगीता ने कहा कि वो भविष्य में पत्रकारिता के क्षेत्र में जाना चाहती है। वो अंजना ओम कश्यप को अपना रोल मॉडल मानता है एवम उनके जैसा ही पत्रकार बनना चाहती है।