इंस्टाग्राम पर आए प्रभास, ना प्रोफाइल पिक, ना कोई पोस्ट फिर भी 7 लाख हुए फॉलोअर्स

88

बॉलीवुड डेस्क. बाहुबली फेम एक्टर प्रभास इंस्टाग्राम से दूर थे, लेकिन अब उन्होंने फोटो शेयरिंग साइट पर डेब्यू कर लिया है। हैरानी की बात है कि प्रभास ने अपने अकाउंट पर एक भी पोस्ट अपडेट नहीं की है और ना ही उन्होंने अभी तक अपना प्रोफाइल पिक्चर अपलोड किया है। यहां तक ही उनके अकाउंट पर अब तक वेरीफाइड ब्लू टिक भी मौजूद नहीं है, बावजूद इसके उनके 7 लाख फॉलोअर्स हो गए हैं।

प्रभास ने इंस्टाग्राम पर शनिवार को अपना प्रोफाइल बनाया। इस अकाउंट पर प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर बिग बजट फिल्म का नाम भी मेंशन नहीं किया गया है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि इस अकाउंट के जरिए फिल्म का प्रमोशन किया जाएगा। साहो 15 अगस्त को रिलीज होगी। इसे हिंदी, तेलुगु और तमिल में रिलीज किया जाएगा। प्रभास और श्रद्धा के अलावा इसमें जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, नील नितिन मुकेश और मंदिरा बेदी मुख्य भूमिकाओं में हैं। हाल ही में फिल्म से प्रभास की एक फोटो लीक हुई थी इसमें वो बाइक पर बैठे नजर आ रहे है।

साउथ स्टार्स ने भी किया प्रभास को फॉलो

  1. तमन्ना भाटिया ने जताई खुशी

    इंस्टाग्राम के अलावा प्रभास फेसबुक पर भी एक्टिव है। फेसबुक पर उनके 1 करोड़ फॉलोअर्स हैं। इंस्टाग्राम पर प्रभास के आते ही उन्हें काजल अग्रवाल, तमन्ना भाटिया और श्रुति हासन जैसे साउथ स्टार्स फॉलो करने लगे हैं। प्रभास की बाहुबली को-स्टार तमन्ना ने उनके इंस्टाग्राम डेब्यू पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा- ‘हम काफी वक्त से प्रभास से कह रहे थे कि आपको इंस्टाग्राम पर होना चाहिए। अब जब वो इंस्टा पर हैं तो मुझे बहुत खुशी हो रही है और मुझे पता है कि उनके फैंस को भी बहुत खुशी हो रही होगी।’

  2. दक्षिण के इन स्टार्स के हैं लाखों फॉलोअर्स

    इंस्टाग्राम पर साउथ एक्टर्स के लाखों फॉलोअर्स हैं इनमें काजल के 69 लाख हैं, जबकि श्रुति के 68 लाख फॉलोअर्स हैं। तमन्ना भाटिया, सामंथा रुथ प्रभु, रकुल प्रीत सिंह साउथ की सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली इंस्टाग्राम हस्तियां हैं। वहीं दक्षिण भारतीय अभिनेताओं में रजनीकांत, दुलकर सलमान, आर माधवन, राणा दग्गुबाती, महेश बाबू के सबसे ज्यादा इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं।

  3. साहो में एक्शन करते दिखेंगे प्रभास

    मिड-डे को दिए एक इंटरव्यू में अपनी अपकमिंग फिल्म साहो के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था- ‘मुझे लगता है कि ऑडियंस मुझे एक्शन करते हुए देखना पसंद करती है और मैं उम्मीद करता हूं कि साहो में मेरे एक्शन हीरो अवतार को उतना ही प्यार मिलेगा जितना पहले मिला है। मुझे पूरी उम्मीद है कि बाहुबली की तरह साहो भी लोगों को पसंद आएगी।’

Courtesy: Bhaskar