आदेश वैलफेयर सोसाइटी को 150 एमबीबीएस सीटों को मंज़ूरी

54

एस.ए.एस. नगर (मोहाली), 8 मई, 2019
आदेश ग्रुप ऑफ कालेजस को 150 एमबीबीएस विद्यार्थियों को अकादमिक सैशन-2019-20 में दाखिला देने की मंज़ूरी मिल गई है। आदेश वैल्फेयर सोसाइटी के चेयरमैन डा. हरिंदर सिंह गिल ने बताया कि मैडीकल कॉलेज़ एवं अस्पताल, एन.एच.-1, नज़दीक अंबाला कैंट, शाहबाद, कुरुक्षेत्र, हरियाणा को 150 एमबीबीएस सीटों को मंज़ूरी मिल गई है। इस संबंधी भारत की मैडीकल काउंसिल के बोर्ड ऑफ गवर्नरज़ के नव गठन ने इसकी इजाज़त दे दी है।

एमसीआई-34 (41) (आर-30)/2019-एम.ई.डी. 108886 मिती 3.5.2019 के भौतिक तस्दीक करने और उपलब्ध प्राथमिक ढांचे, अध्यापक फैकल्टी, निवासी डाक्टर और कॉलेज़ के स्टाफ के साथ साथ सुविधाओं की जांच के बाद मंजूरी दी गई है। भारत की मैडीकल काउंसिल के बोर्ड ऑफ गवर्नस शिक्षा को उत्साहित करेगी और इस क्षेत्र के डाक्टर-आबादी अनुपात को बराबर करेगी और इसके साथ ही मैडीकल क्षेत्र में आने वाले विद्यार्थियों के सपनों को साकार करने में मदद करेगी।
इस अवसर पर आदेश ग्रुप के टैक्नीकल डिवीज़न के डायरैक्टर इंजी. गुरफतह सिंह गिल ने संस्था की स्थापना व इसके संचालन में मदद करने वाले लोंगों का धन्यावाद किया है। उन्होंने कहा कि वह समाज प्रति अपनी जिम्मेदारी समझते हैं और वह उच्च गुणवत्ता की शिक्षा प्रदान करने में विश्वास रखते हैं।