बस 2 मिनट में मैगी जोड़ देगा आपका टूटा – फूटा सिंक

112

नई दिल्ली। आपने टेलीविजन चैनल्स पर प्रसारित होने वाले मैगी के एडर्वटाइजमेंट को देखा व सुना होगा। जिसमें गीत दो मिनट रुक सकते हैं, हम सिर के बल चल सकते हैं के बोल सुनाई देते हैं। 2 मिनट में बच्चों की भूख मिटाने वाले मैगी को लेकर जानकारी सामने आई है कि, केवल 2 मिनट में मैगी आपके टूटे सामान को जोड़कर फिर से उपयोगी बना सकता है।

मैगी नूडल्स को लेकर बच्चों में खासा उत्साह बना रहता है। बच्चे नाश्ते के तौर पर इसका सेवन करने की मांग करते हैं। मगर क्या आप जानते हैं कि, मैगी का उपयोग किसी टूटी हुई वस्तु को जोड़ने के लिए सीमेंट या अधेसिव के साथ उपयोग में लाया जा सकता है।

जी हां, ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में वायरल हुआ है, जिसमें एक व्यक्ति ने अपने टूटे – फूटे वॅाश बेसिन को जोड़ने के लिए मैगी का उपयोग किया। इस व्यक्ति ने एक वीडियो में इसका प्रदर्शन किया है। सोशल मीडिया में यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में यह बताया गया है कि, व्यक्ति का बेसिन टूट जाता है और टूटी जगह पर वह, मैगी की कच्ची स्लाइस को भर देता है।

इसके बाद उसे एक वस्तु की सहायता से घिसकर, समतल और स्मूथ कर देता है और फिस, सफेद रंग से पेंट कर देता है, जिससे बेसिन फिस से वैसा ही दिखाई देता है, जैसा वह पहले था। मारिया फरनांडा इंटीरियर्स के माध्यम से इस वीडियो को, सबसे पहले 15 मई को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया।

इसके बाद यह सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफार्म पर साझा किया गया। इस वीडियो को अब तक 7.5 लाख बार देखा गया है। एक यूज़र ने ट्वीट कर, लिखा है कि यदि मैं बेसिन में गर्म पानी का उपयोग करुं तो फिर क्या होगा।

 Courtesy: NaiDunia