अक्षय कुमार ने शेयर किया फिल्म Mission Mangal का टीजर, ISRO ने किया ऐसा कमेंट

17

ISRO reacts to Mission Mangal teaser: अक्षय कुमार और विद्या बालन की फिल्म मिशन मंगल का टीजर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में अक्षय कुमार वैज्ञानिक राकेश धवन का रोल निभाते दिखेंगे। हालही में अक्षय कुमार ने अपनी इस फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया था। फिल्म मिशन मंगल के इस टीजर को लोगों का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स के साथ ही ISRO (इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गेनाइजेशन) ने भी फिल्म के इस टीजर पर रोचक रिएक्शन दिया है।

ISRO के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से अक्षय कुमार की इस पोस्ट पर कमेंट कर लिखा गया है कि-‘एक देश। एक सपना। इंडिया स्पेस का सुपरपावर बनने वाला है। चंद्रयान 2 का सपना साकार होने के में कम ही दिन बचे हैं।’ बता दें कि, इसरो 14 जुलाई को चंद्रयान 2 लॉन्च करने वाला है। वहीं, अक्षय कुमार की ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म मिशन मंगल की ऐतिहासिक घटना पर आधारित है। इसमें भारत के स्पेस मिशन की सच्ची कहानी दिखाई गई है। फिल्म को जगन शक्ति ने डायरेक्ट किया है। मिशन मंगल में अक्षय कुमार के अलावा फिल्म में तापसी पन्नू, विद्या बालन, शरमन जोशी, कीर्ति कुल्हारी, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन अहम रोल में दिखेंगे।

फिल्म के इस शानदार टीजर में अक्षय कुमार देशभक्त‍ि के जज्बे से लबरेज नजर आ रहे हैं। लगभग 45 सेकंड के इस टीजर में तापसी पन्नू, विद्या बालन और शरमन जोशी सहित पूरी कास्ट एक थीम में नजर आ रही है। मिशन मंगल के टीजर में लास्ट मिनट काउंटडाउन के शुरू होने की आवाज सुनाई देती है। फिल्म का टीजर अपने सोशल अकाउंट पर शेयर करते हुए अक्षय ने ल‍िखा था-‘एक देश, एक सपना, एक इत‍िहास।’

Courtesy: NaiDunia