war Teaser release : रितिक और टाइगर की जंग की झलक है कमाल की, 2 अक्टूबर होगी रिलीज

9

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही टाइगर श्रॉफ और रितिक रोशन की एक्शन थ्रिलर का नाम भी तय हो गया है और इसकी ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है। इस फिल्म का नाम है ‘वॉर’। टीजर कमाल का है और ‘बैंग बैंग’ से आगे का है। इसमें दोनों स्टार्स ही जोर आजमाइश करते दिख रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट पर भी यह टीजर ठप्पा लगाता है। इसे 2 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा।

इस फिल्म को यशराज बैनर बना रहा है। इसमें इंटरनेशनल स्तर का एक्शन है जिसकी झलका टीजर में दिख रही है। अभी तक इस फिल्म का नाम ही तय हुआ था। जबरदस्त चर्चा थी कि रितिक रोशन इसमें टाइगर श्रॉफ के गुरु के भूमिका में होंगे, लेकिन टीजर बता रहा है कि दोनों आमने-सामने हैं। इसके साथ में होंगी ‘बेफिक्रे’ वाली हीरोइन वाणी कपूर।

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा है ‘टाइगर और रितिक के बीच कई कमाल के सीन देखने को मिलेंगे। इसके नाम से काफी कुछ स्पष्ट हो भी जाता है, नाम की तरह ही यह फिल्म भव्य है। एक्शन का स्तर इस कदर ऊंचा है कि यह किसी भी देश के लोगों को प्रभावित करेगा। ‘

बता दें कि इस फिल्म को बॉक्स ऑफ़िस पर कमाई का अच्छा मौका मिल सकता है क्योंकि इस साल गांधी जयंति पर पांच दिनों का वीकेंड है। रितिक रोशन 12 साल बाद यशराज में वापसी कर रहे हैं। रितिक रोशन ने ऐश्वर्या राय के साथ साल 2006 में फिल्म ‘धूम 2’ में काम किया था।

Courtesy: NaiDunia