इलाहबाद कोर्ट ने साक्षी और अजितेश को सुरक्षा देने के दिए निर्देश, ये है पूरा मामला

19

प्रयागराज। बरेली के बिथरी चैनपुर से भाजपा के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा से भागकर शादी करने वाले अजितेश कुमार की आज इलादबाद हाईकोर्ट में पिटाई होने की जानकारी सामने आ रही है। अजितेश और साक्षी ने भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की मर्जी के खिलाफ जाकर लव मैरिज की है।

आज इलाहबाद हाईकोर्ट में साक्षी और अजितेश द्वारा सुरक्षा की मांग को लेकर दायर की गई याचिका पर सुनवाई हुई। सुनवाई के बाद कोर्ट ने दोनों को बालिग मानते हुए उन्हें सुरक्षा प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

आज साक्षी मिश्रा द्वारा दायर याचिका जिसमें उसने अपने पिता से खतरा होने की बात कहते हुए कोर्ट से सुरक्षा की मांग को लेकर याचिका दायर की थी, उस पर सुनवाई के लिए दोनों पहुंचे थे। इस दौरान कुछ लोगों द्वारा अजितेश और साक्षी के साथ मारपीट की थी।

बता दें कि साक्षी का पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उसने अपनी मर्जी से अजितेश से शादी करने की बात कही थी। इसके साथ ही वीडियो में उसने अपने पिता और उसके दोस्त से जान का खतरा होने की बात भी कही थी।

इस हाइप्रोफाइल मामले के सामने आने के बाद से ही इस शादी को लेकर अलग अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इस बीच अपनी सुरक्षा को लेकर दोनों ने इलाहबाद हाईकोर्ट की शरण ली है। सुनवाई जस्टिस सिद्धार्थ वर्मा की कोर्ट में होना है।

साक्षी मिश्रा ने विवाह के बाद अपने पिता से खतरा होने के कारण सुरक्षा की मांग को लेकर याचिका दायर की थी। इस याचिका पर आज सुनवाई होनी है। साक्षी मिश्रा ने इलाहाबाद हाई कोर्ट में याचिका दायर कर खुद और अपने पति के लिए सुरक्षा की मांग की है। उत्तर प्रदेश पुलिस इनको कड़ी सुरक्षा में लेकर आज दिल्ली से प्रयागराज पहुंची है। साक्षी और अजितेश ने शांतिपूर्ण जीवन जीने के लिए सुरक्षा की मांग करते हुए इलाहाबाद हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की थी।

हाईकोर्ट में दायर याचिका में साक्षी ने पिता, भाई और परिवार के अन्य सदस्यों से जान का खतरा होने की बात कही है। इसके साथ ही सुरक्षा मुहैया कराने की अपील की है। वहीं दूसरी ओर साक्षी के विधायक पिता राजेश मिश्रा कह चुके हैं कि उन्हें साक्षी और अजितेश की शादी से कोई दिक्कत नहीं है।

Courtesy: NaiDunia