आप सांसद भगवंत मान चंडीगढ़ प्रेस क्लब आकर मांगे माफ़ी – इलेक्ट्रॉनिक मीडिया वेलफेयर असोशिएशन

77

चण्डीगढ़ – आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान के द्वारा पत्रकारों के साथ की बदसलूकी को लेकर प्रेस क्लब चंडीगढ़ में इलेक्ट्रोनिक मीडिया वेलफेयर एसोसिएशन, चंडीगढ़, पंजाब जर्नलिस्ट यूनियन और तमाम मीडिया जत्थेबंदियों के द्वारा एक सयुक्त मीटिंग कर भगवंत मान का बायकॉट करने का फैसला लिया गया | साथ ही पत्रकारों के साथ की गई बदसलूकी के विरोध में भगवंत मान की कड़े शब्दों में निंदा की गई ।

WhatsApp Image 2019-12-25 at 17.17.11

इस मीटिंग में सर्वसहमति से प्रस्ताव पास कर आम आदमी पार्टी को भी 7 दिन का अल्टीमेटम दिया गया कि वह अपने सांसद की गलती पर उससे माफी मांगे मंगवाये नही तो समूह मीडिया जत्थेबंदिया आम आदमी पार्टी के भी सभी कार्यक्रमों का बायकॉट करेगी । इस मीटिंग में पत्रकारों की एक 13 मेंबरी एक्शन टेकन कमेटी भी बनाई गई,जिसमें सीनियर पत्रकार तिरलोचन सिंह, सतिंदर चौहान, रविंदर मीत, मोहित मल्होत्रा, नपिंदर बराड़ , सुखबीर बाजवा, विशाल एंग्रीष, अनिल भारद्वाज, संजय मल्होत्रा, जय सिंह छिब्बर, के पी सिंह , नितिका महेश्वरी, अंकुश महाजन के सदस्य बनाये गये ।

WhatsApp Image 2019-12-25 at 17.17.10 (1)

इतना ही नही इस घटना के विरोध में पत्रकारों के द्वारा प्रेस क्लब चंडीगढ़ से सेक्टर 27 तक एक रोष मार्च भी निकाला गया । जिस में भगवंत मान के खिलाफ जम कर नारेबाज़ी भी की गई । इसके इलावा इस मीटिंग में मौजूद समूची मीडिया जत्थेबंदियों ने पंजाब, चंडीगढ़ और दिल्ली के पत्रकारों से भी भगवंत मान का बायकॉट करने की अपील की ।