5 साल की उम्र से अपने हर बर्थडे पर ये खास काम करती हैं प्रियंका चोपड़ा

59

प्रियंका चोपड़ा 18 जुलाई को अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर उनकी मां ने एक्ट्रेस से जुड़ी एक खास आदत का खुलासा किया है.

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में मधु चोपड़ा ने कहा, ”प्रियंका जब 5 साल की थी तभी से वे हर साल अपने जन्मदिन के मौके पर अनाथ आश्रम जाती हैं. आज भी वे ऐसा ही करती हैं.”

जब न्यूयॉर्क की सड़कों पर अचानक डांस करने लगी प्रियंका? Viral

एक्ट्रेस की मां उनके 2 साल बाद बॉलीवुड फिल्मों में वापसी करने पर एक्साइटेड हैं. आज प्रियंका चोपड़ा ग्लोबल प्लेटफॉर्म पर बड़ी सेलेब्रिटी बनकर उभरी हैं. इसपर उनकी मां कहती हैं, ”प्रियंका हमेशा से ही दृढ़ संकल्प लेने वाली मेहनती लड़़की रही हैं. लेकिन मैंने भी कभी नहीं सोचा था कि वो इस मुकाम तक पहुंचेंगी.”

प्रियंका चोपड़ा लंदन में बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. बीती रात दोनों को एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया. बॉलीवुड से हॉलीवुड तक एक्ट्रेस का निक संग अफेयर चर्चा में बना हुआ है. खबर है कि प्रियंका, निक के साथ अपने बर्थडे के दिन सगाई कर सकती हैं.फिल्मों की बात करें तो सलमान खान की मूवी भारत के बाद प्रियंका, सोनाली बोस की ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आएंगी. इसमें प्रियंका और जायरा के अलावा फरहान अख्तर भी हैं. फिल्म को सिद्धार्थ रॉय कपूर और रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म फिल्म आयशा चौधरी नाम की एक लड़की की जिंदगी पर आधारित है.

courtesy…aajtak