फिरोजपुर फाऊंडेशन ने टीबी के 10 मरीजो को भेंट की पोष्टिक खुराक

फिरोजपुर फाऊंडेशन ने टीबी के 10 मरीजो को भेंट की पोष्टिक खुराक

इस अवसर पर एसएमओ विनीता भुल्लर, ऋषि शर्मा, निहाल ङ्क्षसह, सौरभ नारंग, अरूण कुमार, सुनील अरोड़ा सोनू, गौरव चोपड़ा, सीए तुषार मित्तल सहित अन्य उपस्थित थे।

-विधायक रणबीर भुल्लर ने संस्था के कार्यो की सराहना की-

फिरोजपुर. ( जतिंदर पिंकल )

टीबी से ग्रसित मरीजो को बेहतरीन खुराक मुहैया करवाने के उद्देश्य से फिरोजपुर फाऊंडेशन द्वारा दूसरी खुराक सिविल अस्पताल में 10 मरीजो को मुहैया करवाई गई। वितरण समारोह में विधायक रणबीर ङ्क्षसह भुल्लर विशेष रूप से पहुंचे, जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता फाऊंडेशन के संस्थापक शैलेन्द्र शैली ने की। सभी कार्यकर्ताओ ने मरीजो के जल्द स्वस्थ होने की कामना की और कहा कि फाऊंडेशन द्वारा भविष्य में भी मरीजो की सहायता की जाएगी ताकि स्वस्थ समाज की स्थापना की जा सके।

सुनील अरोड़ा ने बताया कि अस्पताल प्रशासन द्वारा उन्हें टीबी मरीजो को अडॉप्ट करने सम्बंधी निवेदन किया था, जिसके बाद शुरूआती दौर में फाऊंडेशन ने 10 मरीजो को गोद लेकर उन्हें 6 महीने तक राशन देने का वादा किया था, जिसमें महीने का राशन के अलावा उन्हें पौष्टिक खुराक दी जाती है।

विधायक रणबीर सिंह भुल्लर ने फिरोजपुर फाऊंडेशन द्वारा किए जा रहे बेहतरीन प्रयासो की सराहना की है। उन्होंने कहा कि जहां सरकार सरकारी अस्पतालो में मरीजो को बेहतरीन स्वास्थ्य सुविधाए मुहैया करवा रही है, वहीं संस्थाओ द्वारा इस तरह से मरीजो की सहायता करना बेहतरीन कदम है।

error: Content is protected !!