किसी को बाथरूम में फ्रूट खाने की आदत, तो किसी अभिनेत्री को खुले टेरेस पर नहाने की आदत – बॉलीवुड स्टार्स की अजीबो-गरीब आदतें

बॉलीवुड स्टार्स की अजीबो-गरीब आदतें – किसी को बाथरूम में फ्रूट खाने की आदत, तो किसी अभिनेत्री को खुले टेरेस पर नहाने की आदत

वीओपी ब्यूरो – बॉलीवुड स्‍टार्स की ऐसी कई बुरी आदतें हैं जो ऑनस्क्रीन आपने कभी नहीं देखी होंगी । आम आदमी की तरह अजीब आदतों के शिकार के ये भी है । कुछ फैंस को अपने फेवरेट स्‍टार्स कि हर एक आदत निराली लगती और वे उसे अपनाने की कोशिश भी करते हैं । ऐसे में अगर आप भी उनमें से एक हैं तो सावधान हो जाएं । आज हम आपको बॉलीवुड सितारों की कुछ ऐसी ही आदतों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनसे अजीब तो हैं ही, साथ ही चाहकर भी वह अपनी इन आदतों से पीछा नहीं छुड़वा पाए है ।

 

करीना कपूर खान

करीना कपूर खान वैसे तो स्टाइल दीवा हैं और उनकी अदाओं के सब दीवाने है । लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि करीना को नाखून चबाने की बुरी आदत है । इस आदत को छोड़ने की इन्होंने काफी कोशिश की लेकिन असफल रही ।

सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन के शौक और आदतें आम लोगों से बहुत अलग है । सुष्मिता सेन खुले टेरेस पर नहाना पसंद करती है । घर की छत पर उन्होंने बाथटब भी लगा रखा है ।

जॉन अब्राहम

अभिनेता जॉन अब्राहम को पैर हिलाने की बुरी आदत है । जॉन जहां कहीं भी बैठते हैं बस पैर हिलाते रहते है । जिसकी वजह से उन्हें शूटिंग मीटिंग हर जगह प्रॉब्लम होती है ।

 

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कि एक बहुत ही अजीब आदत है पर इसके पीछे बहुत सारा प्यार छुपा हुआ है । हमारे बिग बी अपने कलाइयों पर दो घड़ियां बांधते हैं। जब भी उनके पुत्र अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय साथ में ट्रेवल नहीं करते हैं, तो वह अपनी कलाई पर दो घड़ी बांधते है | जिसमें एक घड़ी में भारत का समय और दूसरे में उस स्थान का समय सेट करते है । जिससे उन्हें समय पर कॉल करने में दिक्कत ना हो ।

 

प्रियंका चोपड़ा

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ये शोक बेहद अजीब है । वह अपनी चीजों को अरेंज और संभालकर रखती है । वह अपना सामान को इधर-उधर नहीं फेंकती हैं।

 

विद्या बालन

आज के जमाने किसी शख्स के पास फोन ना हो, ऐसा सोचना भी उसके लिए किसी सजा से कम नहीं है । लेकिन विद्या बालन मोबाइल फोन को अपने साथ रखना ही सबसे बड़ी सज़ा मानती है । विद्या बालन को फोन यूज़ करना ज्यादा पसंद नहीं है । यही वजह है कि अक्सर उनके कई इम्पोर्टेंट कॉल्स और मैसेजेस मिस हो जाते है ।

 

रानी मुखर्जी

बहुत कम लोग जानते है कि रानी मुखर्जी को सिगरेट पीने की बुरी आदत है और वह चेन स्मोकर है । रानी की सुबह की शुरुआत ‘बेड टी’ की बजाए सिगरेट के कश के साथ होती है ।

 

शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान को जीन्स का शौक है और उनके पास 1,500 से ज़्यादा जीन्स है ।

 

आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना को ब्रश करने की आदत है । वे जब भी फ्री होते हैं ब्रश करना शुरू कर देते है ।

 

प्रिटी जिंटा

प्रिटी जिंटा को आस-पास सफाई रखना बेहद पसंद है । वह कभी भी जरा से भी गंदे बाथरूम में नहीं जा सकती है । वह होटल बुक कराने से पहले वहां के बाथरूम के बारे में साफ साफ  पूछ लेती है ।

 

जितेंद्र

एक्टर जितेंद्र की आदत की आदत तो सुनकर आप हंसने ही लगेंगे । जी हां वह टॉयलेट में पपीता खाते है । सिर्फ पपीता ही नहीं बल्कि और अन्य फल खाते है ।

One thought on “किसी को बाथरूम में फ्रूट खाने की आदत, तो किसी अभिनेत्री को खुले टेरेस पर नहाने की आदत – बॉलीवुड स्टार्स की अजीबो-गरीब आदतें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!