सीटी ग्रुप ने एक्सीलेंस अवार्ड्स 2024 में बी.एड.और एम.एड.के पूर्व छात्रों को किया सम्मानित

सीटी ग्रुप ने एक्सीलेंस अवार्ड्स 2024 में बी.एड.और एम.एड.के पूर्व छात्रों को किया सम्मानित


ਜਲੰਧਰ(ਪ੍ਰਥਮ ਕੇਸਰ): सीटी कॉलेज ऑफ एजुकेशन ने अपने बी.एड. और एम.एड. कार्यक्रमों के 200 से अधिक पूर्व छात्रों की उत्कृष्ट उपलब्धियों का जश्न मनाने के लिए पूर्व छात्र एक्सीलेंस अवार्ड्स 2024 का आयोजन किया।

कई पूर्व छात्रों ने प्रिंसिपल, सहायक प्रोफेसर, सरकारी और निजी क्षेत्र के शिक्षक और यहां तक कि शैक्षणिक संस्थानों के मालिक जैसे प्रतिष्ठित पद हासिल किए हैं, जो शिक्षा क्षेत्र पर उनके प्रभाव को उजागर करते हैं।

सीटी ग्रुप के चेयरमैन श्री चरणजीत सिंह चन्नी ने अपने प्रेरक भाषण से उपस्थित लोगों को प्रेरित किया और पूर्व छात्रों से शिक्षा के भविष्य को आकार देने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका जारी रखने का आग्रह किया। उनके संबोधन के बाद, क्षेत्र में पूर्व छात्रों के समर्पण और सफलता का सम्मान करने के लिए पुरस्कार प्रदान किए गए।

इस अवसर पर, सीटी कॉलेज ऑफ एजुकेशन के इको क्लब ने पूर्व विद्यार्थियों को पौधे वितरित किए, जिससे पर्यावरणीय स्थिरता को बढ़ावा मिला और उनके अपने विद्यालय के साथ जुड़ाव को सुदृढ़ किया गया।

समारोह में सीटी ग्रुप के कार्यकारी निदेशक डॉ. नितिन टंडन, सीटी ग्रुप नॉर्थ कैंपस के निदेशक डॉ. रमनदीप गौतम, सीटी पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल नूपुर शर्मा, सीटी वर्ल्ड स्कूल की प्रिंसिपल आरती जसवाल और सीटी कॉलेज ऑफ एजुकेशन की प्रिंसिपल डॉ. अंजू शर्मा सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

error: Content is protected !!