गायक रोमाना का कहना है, “बी प्राक को देख मैं नर्वस था, लेकिन अगर वो नही होते तो “गोरियाँ गोरियाँ” शायद मुकिन नही होता”

गायक रोमाना का कहना है, “बी प्राक को देख मैं नर्वस था, लेकिन अगर वो नही होते तो “गोरियाँ गोरियाँ” शायद मुकिन नही होता”

डेब्यूटेंट सिंगर रोमाना जिन्होंने हालही में अपना नया सिंगल वीडियो “गोरियाँ गोरियाँ” रिलीज़ किया है जिसे जानी ने लिखा और कंपोसे किया है, अरविंदर खैरा ने डायरेक्ट किया और बीप्राक ने इसकी म्यूजिक दी है ।

ये गाना अभी भी यूट्यूब पर टॉप 10 पर ट्रेंड कर रहा है, जिसे अब तक 9 मिलियन से ज्यादा लोगो ने पसंद किया है। रोमाना सिर्फ एक गायक ही नही बल्कि वो एक बेहतरीन संगीतकार और गीतकार भी है, 2017 से जानी, रोमाना को अपने अंडर ट्रैन कर रहे है और उन्हें गाने का पहला मौका दिया है जिसके बोल खुद जानी ने लिखा है और अपने म्यूजिक लेबल देसी मेलोडीज के बैनर तले लॉन्च भी किया ।

“गोरियाँ गोरियाँ” गाना और पंजाबी इंडस्ट्री के उभरते हुए सितारे रोमाना को 20 से ज्यादा म्यूजिक इंडस्ट्री के आर्टिस्ट ने सपोर्ट किया है , तो वही राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता, और “गोरियाँ गोरियाँ” गाने के मुसिक्स डायरेक्टर बी प्राक के बारे में रोमाना कहते ही की, ” मुझे बीप्राक के साथ पहेले भी काम करने का मौका मिला था “बारिश की जाए” और “फिलहाल” के बाद अब “गोरियाँ गोरियाँ” जो मुझे हकीकत से कम लग रहा है। जब मैं इस गाने के लिए डबिंग कर रहा था तब खुद बीप्राक पाजी वही पर मौजूद थे और हर संभव वो मेरी मदत करने के लिए तैयार थे, तो वही इतने बड़े पर्सनालिटी को देख मैं थोड़ा नर्वस हो गया था लेकिन अगर वो नही होते तो शायद “गोरियाँ गोरियाँ” मुमकिन नही होता। वो बोहुत ही विन्रम और दिल के बड़े साफ इंसान है। पता नही उनके दिमाग मे क्या चल रहा था और जिस तरह उन्होंने पूरे म्यूजिक को अरेंज किया है कोई जादू से कम नही है।

रोमाना को हार्डी संधू , जेस्सी गिल, एमी विर्क, सुनंदा एस शर्मा के अल्हाव और भी कई बड़े दिग्गजो ने सपोर्ट किया है और वो बोहुत ही जल्द देसी मेलोडीज के साथ अपना नया गाना लेकर हाज़िर होंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!