जालंधर के सेंट सोल्जर स्कूल ने उड़ाई कोरोना नियमों की धज्जियां, जान जोखिम में डालकर बच्चों को पेपर के लिए स्कूल बुलाया, पढ़ें

जालंधर के सेंट सोल्जर स्कूल ने उड़ाई कोरोना नियमों की धज्जियां, जान जोखिम में डालकर बच्चों को पेपर के लिए स्कूल बुलाया, पढ़ें

 

जालंधर (रंगपुरी) सेंट सोल्जर डिवाईन पब्लिक स्कूल की अर्जुन नगर ब्रांच ने वीरवार को बच्चों की जान जोखिम में डाल दी। स्कूल प्रबंधक ने एक कक्षा के बच्चों को पेपर के लिए स्कूल बुला लिया जबकि सरकार ने बच्चों के स्कूल आने पर पाबंदी लगा रखी थी। बच्चों को स्कूल बुलाकर प्रबंधक ने कोरोना नियमों की सरेआम धज्जियां उड़ाई। जब मीडिया मौके पर पहुंची तो प्रबंधक ने कहा कि उन्होंने बच्चों को प्रैक्टीकल के लिए बुलाया है।

 

बता दें कि कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते पंजाब सरकार ने राज्य में सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूलों को बंद किया हुआ है। बच्चों के अलावा स्कूल स्टाफ को भी वर्क फ्रॉम होम करने के लिए कहा है। यानि कि स्कूल में बच्चे, टीचर और स्टाफ नहीं आ सकता है। सरकार के आदेशों के बावजूद सेंट सोल्जर ने बच्चों को स्कूल बुला लिया।

 

मीडिया मौके पर पहुंची तो बच्चों मे खुद बताया कि उनका आज इंग्लिश का पेपर था। बच्चों से पूछा कि स्कूल तो सरकार ने बंद किए हैं तो आप क्यों आ गए। इस पर बच्चों ने कहा कि स्कूल प्रबंधक ने हर हाल में पेपर देने के लिए कहा था ताकि उन्हें अगली क्लास में एडमिशन दी जा सके।

 

जब इस बारे में सेंट सोल्जर ग्रुप के चेयरमैन अनिल चोपड़ा से बात की गई तो उन्होने इंग्लिश के पेपर को प्रैक्टिकल का बता कहा कि सभी स्कूल प्रैक्टिकल के पेपर ले रहें हैं ।

error: Content is protected !!