पंजाब यूनिवर्सिटी के सीनेट के डीन फेकल्टी चुनाव संम्पन, डा. एन आर शर्मा ने 51-48 से दर्ज की जीत

पंजाब यूनिवर्सिटी के सीनेट के डीन फेकल्टी चुनाव संम्पन, डा. एन आर शर्मा ने 51-48 से दर्ज की जीत

फिरोज़पुर ( जतिंदर पिंकल )

पंजाब यूनिवर्सिटी के सीनेट के डीन फैकल्टी के चुनाव सोमवार को सम्पन्न हुए। इस चुनाव में एजुकेशन फैकल्टी से डीन का चुनाव बहुत कठिन था। पंजाब यूनिवर्सिटी कांस्टीट्यूएंट कॉलेज, गुरूहरसहाय के प्रिंसिपल डॉक्टर एन आर शर्मा ने अपने चुनावी प्रतिद्वंदी दशमेश गर्ल्स कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ संघा को 51-48 से हराकर जीत दर्ज हासिल की। डॉ शर्मा कांस्टीट्यूएंट कॉलेज में पिछले 8 साल से प्रिंसिपल के तौर पर कार्यरत हैं। इससे पहले डॉ शर्मा गिद्दड़बाहा में सरदार प्रकाश सिंह बादल के ही कॉलेज गुरु गोबिंद सिंह एजुकेशन कॉलेज में प्रिंसिपल थे। डॉ शर्मा बीजेपी और संघ से बहुत नजदीकी से जुड़े हुए हैं।

गौर करने की बात हैं के डॉ शर्मा लगातार चार बार सीनेट का चुनाव जीत चुके हैं और पंजाब यूनिवर्सिटी के राजनितिक गलियारों में एक पैठ रखते हैं। उनके चुनाव जीतने से पंजाब के एजुकेशन कॉलेज में एक नई जागृति और उम्मीद की लहर जागी है कि उनकी जो समस्याएं पंजाब सरकार या पंजाब यूनिवर्सिटी से है अब उनको हल करने के लिए एक सशक्त नेता डीन के तौर पर सीनेट में है।

डॉ शर्मा ने अपनी इस जीत का सेहरा अपने सभी साथियों को दिया हैं जिन्होंने उनकी कर्तव्य प्रायन्ता पर भरोसा किया। उन्होंने अपने परिवार का एवं भगवान का भी शुक्रिया अदा किया।

error: Content is protected !!