एक नूर वेलफेयर सोसाइटी ने किया 5 समाजसेवी महिलाओं का सम्मान

महिला शक्ति के बिना समाज अधूरा:-प्रदीप खुल्लर

जालंधर की प्रसिद्ध समाजसेवी संस्था एक नूर वेलफेयर सोसायटी ने जालंधर शहर की 5 महिलाओं का सम्मान किया | पहले भी समय-समय पर एक नूर वेलफेयर सोसाइटी महिलाओं का सन्मान कर चुकी है । कोरोना महामारी को देखते हुए इस कार्यक्रम को बहुत छोटे रूप में मनाते हुए, जहां महिलाओं का सम्मान किया है | वहीं इस कोरोना की जंग में भी एक नूर वेलफेयर सोसाइटी ने अपनी हिस्सेदारी डाली है ।

संस्था के अध्यक्ष प्रदीप खुल्लर ने बताया कि एक नूर वेलफेयर सोसाइटी बेटियों का सदैव सम्मान करती है और बेटियों के सन्मान में अक्सर छोटे -बड़े कार्यक्रम जालंधर में संस्था करती रहती है और इस वर्ष महिला दिवस को समर्पित आज संस्था ने एस.टी ग्रुप की चेयरमैन श्रीमती किरण कपूर, बैरी ग्लोबल  ग्रुप की चेयरमैन डॉक्टर सीमा बेरी, जालंधर से महिला पार्षद श्रीमती चंद्रजीत कौर सन्धा, कृष्णा वेलफेयर सोसाइटी की महिला अध्यक्ष श्रीमती अंजली मेहता, प्रोफेसर एवं दूरदर्शन केंद्र जालंधर में अपनी सेवाएं निभा चुककी श्रीमती सरिता तिवारी को एक नूर वेलफेयर सोसायटी की ओर से दुशाला एवं फूलों का गुलदस्ता देकर सम्मानित किया ।

प्रदीप खुल्लर ने यह भी कहा कि नारी शक्ति के बिना हमारा समाज अधूरा है और नारी का सम्मान हमें सब जो करना चाहिए इन सभी महिलाओं का सम्मान करने का बाद एक नूर वेलफेयर सोसायटी ने खुद पर भी गर्व कर रही है कि इन मिहलाओं का समाज को बहुत बड़ा योगदान है। ऐसी महिलाओं का सम्मान देश की उन्नति एवं समाज में अच्छी भागीदारी कर सकती है | इस मौके संस्था के अध्यक्ष प्रदीप कूलर के साथ कमल मेहता, सुरजीत सिंह भुल्लर, डॉ आशीष कपूर, डॉ नवनीत कपूर, डॉ प्रवीण बेरी, विंकल, बिल्ला, दीपक सिंह राठौर, सुनील चोपड़ा, पप्पू पंडित के अलावा संस्था के सदस्य मौजूद थे |

error: Content is protected !!