मोगा के दोहरे हत्या कांड के विरोध में आम आदमी पार्टी ने निकाला कैंडल मार्च

मोगा के दोहरे हत्या कांड के विरोध में आम आदमी पार्टी ने निकाला कैंडल मार्च
हत्यारे को फांसी की सजा दी जाए-राजविंदर कौर

जालंधर 28 मार्च –पंजाब के मोगा जिले के गांव शेखू खुर्द में हुई दो बहनों की हत्या के विरोध में आज आम आदमी पार्टी ने जालंधर जिला शहरी अध्यक्ष राजविंदर कौर, देहाती अध्यक्ष प्रेम कुमार और सचिव सुभाष शर्मा के नेतृत्व में कैंडल मार्च किया।
इस अवसर पर जिला शहरी प्रधान राजविंदर कौर और देहाती प्रधान प्रेम कुमार ने कहा कि हत्यारा कांग्रेस से संबंधित सरपंच का बेटा है। आम आदमी पार्टी ने कहा कि राज्य में कांग्रेस की सरकार है और वहां का विधायक भी कांग्रेस का ही है इसलिए हत्यारे को सजा दिलाने में सरकार आनाकानी कर सकती है। इस मामले को लेकर मोगा के लोगों ने भी विधायक के खिलाफ विरोध प्रकट किया है। उक्त नेताओं ने पंजाब की कैप्टन सरकार से मांग की है कि वह इस मामले में अपनी उचित भूमिका निभाते हुए जल्द से जल्द हत्यारे को फांसी की सजा दिलाए।

कैंडल मार्च शाम छह बजे नगर निगम कार्यालय के समक्ष से शुरू होकर भगवान वाल्मिकी चौक से होते हुए बाबा साहिब डॉ भीम राव अम्बेडकर चौक पर सम्पन हुआ। इस अवसर पर वरिष्ठ नेता डा संजीव शर्मा, वरिष्ठ नेता सुरिंदर सोढी, वरिष्ठ नेता दर्शन लाल भगत, मैडम पबला, अजय ठाकुर, सतनाम सिंह , जसकरन सिंह, रमिंदर सिंह, रमन कुमार, सुभाष भगत, तेजपाल सिंह, हरबंस घई लखवीर सिंह, संजय गिल, वरून, राकेश शर्मा, राकेश कौल, अमन महे, नितिन हांडा, मीडिया इंचार्ज तरनदीप सन्नी, ब्लॉक प्रधान राज कुमार, सर्कल इंचार्ज जसवंत सिंह राय और कौशल शर्मा आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!