मुस्लिम संगठन पंजाब के मुद्दे पार्टी प्रधान के सामने रखूंगा – वडाला

मुस्लिम संगठन पंजाब के मुद्दे पार्टी प्रधान के सामने रखूंगा – वडाला

संगठन ने इकबाल मोहम्म्द को नकोदर का उप-प्रधान नियुक्त किया – नईम खान

नकोदर (वीओपी ब्यूरो) मुस्लिम संगठन पंजाब ने सिद्धवां स्टेशन गांव, नकोदर में एक मीटिंग की जिसकी अध्यक्षता संगठन के प्रधान नईम खान एडवोकेट एवं लेखक मेहर मलिक ने की । जबकि गुरप्रताप सिंह वडाला विधायक ने विशेष अतिथि के तौर पर शिरकत की । इस अवसर पर मुस्लिम संगठन की ओर से समाज सेवक इकबाल मोहम्मद को नकोदर का उप-प्रधान नियुक्त किया गया ।

एडवोकेट खान ने संगठन के बारे बताते हुए कहा पूरे पंजाब के मुस्लिम समुदाय को उसकी पहचान बनाने केलिए मुस्लिम संगठन एक राजनीतिक मंच पर एकत्रित करने के लिए काम कर रहा है। उन्होंने कहा जालंधर सहित पूरे पंजाब में सभी विधानसभा हलकों में संगठन की टीमों का विस्तार किया जा रहा है। उन्होने विधायक के सामने पंजाब में मुसलमानों को शिक्षा, नौकरी, कब्रिस्तानों पर कब्जे, मस्जिदों को पंजाब वक्फ बोर्ड द्वारा दी जाने वाली विशेष ग्रांट, समाजिक सुरक्षा, जंज घर, राजनीतिक हिस्सेदारी, सहित तमाम मुस्लिम मुद्दों को रखा और कहा कि जो पार्टी इन मुद्दों को मजबूती से अपने घोषणा पत्र में रखेगी संगठन उनका समर्थन करेगा। विधायक वडाला ने संगठन के काम की सराहना करते हुए संगठन द्वारा उठाए मुद्दों को पार्टी हाईकमान के सामने रखने और इनके हल कराने में पार्टी का आश्वासन दिया। उन्होंने बताया कि अकाली दल की सरकार में मुस्लिम समुदाय को काफी अधिकार और पद मिले है, जिसमें मुस्लिम वेल्फेयर एंड डिवेल्पमेंट बोर्ड का गठन भी हमारी सरकार ने किया था लेकिन कांग्रेस की सरकार ने मुस्लिम समुदाय की समस्याओं को पूरी तरह से इग्नोर किया है ।

 

इस दौरान मेहर मलिक ने विधायक वडाला को उनके पिता कुलदीप सिंह वडाला की तरफ से गुरुद्वारा साहिब के खुले दर्शन दीदार के लिए अरदास की सराहना की। इस मौके पर सीनियर वाइस प्रधान अब्दुल सलाम, केशियर सरफराज खान, सेक्रेटरी हाफिज एहसान, ज्वाइंट सेक्रेटरी मौलाना सलीम, पूर्व सरपंच गुरदीप सिंह सिद्धू, सरपंच नच्छतर राम, सराज मोहम्मद, मुश्ताक मोहम्मद, इमरान मलिक, मोहम्मद इस्माइल, असलम, हरमिंदर जोशी, अब्दुल मोहम्मद, बाबा सिकंदर व अन्य सदस्य मौजूद थे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!