शादी की विदाई के दिन दुल्हन खुद कार चलाकर पहुंची ससुराल, सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा

शादी की विदाई के दिन दुल्हन खुद कार चलाकर पहुंची ससुराल, सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा

वीओपी ब्यूरो – जब हम किसी दुल्हन के बारे में सोचते हैं तो जहन में लाल जोड़ा और हाथ में चूड़ा पहने एक लड़की का ख्याल आता है । जिसका चेहरा घूंघट से ढंका हुआ है । चूंकी हम सालों से यही देखते और सुनते आए हैं, तो हमारा दिमाग भी इसी तरीके से सोचने लगा है । मौजूदा समय की बात करें तो आजकल की शादियों में बैंड-बाजा के साथ दुल्हनें एंट्री करती है । गानों की धुन पर डांस करती हैं और पारंपरिक लहंगा पहनने की बजाए, वो कपड़े पहनती हैं…जिन्हें पहनने से उन्हें खुशी मिलती है । इसको लेकर हम दूर निकल आए हैं लेकिन अभी भी एक लंबा सफर तय करना बाकि है ।

नज़रिया और सोच बदला है और बदलेगा भी । क्योंकि अब हम इसका लाजवाब उदाहरण भी आपको बता देते हैं। ये किस्सा स्नेहा सिंघी नामक दुल्हन से जुड़ा हुआ है। समाज के बनाए तमाम ताने-बाने को तोड़ते हुए स्नेहा ने अपनी विदाई के दिन खुद कार चलाकर अपने पति सौगत उपाध्याय के साथ ससुराल पहुंची ।

 विदाई के दिन कार चलाकर पहुंची ससुराल

सोशल मीडिया पर स्नेहा सिंघी का एक वीडियो बड़े तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें खुद स्नेहा अपने विदाई वाले दिन कार को चला रही है । विदाई के मौके पर पारंपरिक लाल रंग का लहंगा पहने स्नेहा की इस वीडियो ने तमाम लड़कियों को मोटीवेट किया है। उन्होंने ये साबित कर दिया है कि अगर एक लड़की कुछ करने की ठान ले वो चीज़ उसे मिल ही जाती है। लोगों का काम है कहना वाली कहावत को पीछे छोड़ते हुए स्नेहा को अपने इस फैसले पर पति से खूब तारीफें भी मिलीं ।

स्नेहा के इस फैसले ने सबको चौंकाया तो और शायद सभी के दिमाग में यही बात आई होगी कि उनके सुसराल वालों का रिएक्शन कैसा होगा । लेकिन स्नेहा को ना सिर्फ पति का सपोर्ट मिला बल्कि उनके ससुराल वालों ने भी उनकी तारीफ की ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!