चंडीगढ़ की रोमी घई ने जीता “कोजेनूर मिसेज वर्ल्ड पंजाबन इंडिया  2021” का ख़िताब

चंडीगढ़ की रोमी घई ने जीता “कोजेनूर मिसेज वर्ल्ड पंजाबन इंडिया  2021” का ख़िताब

चंडीगढ़ 8 अप्रैल (वीओपी ब्यूरो) चंडीगढ़ की रोमी घई को हाल ही में हुए ब्यूटी पेजेट में कोहिनूर मिसेज वर्ल्ड पंजाबन इंडिया का खिताब मिला । रोमी घई ने इस उपलब्धि के कारण बने शो डायरेक्टर नैंसी घुम्मन व् शो क्यूरेटर मनीष गौतम को थैंक्स करने के लिए बुधवार को एक थैंक्स गिविंग गेट टुगेदर आयोजित की, जिसमें फैमिली मेंबर्स के अलावा शो डायरेक्टर नैंसी घुमन, शो क्यूरेटर शामिल रहे । रोमी घई ने कहा कि उनके पति, कनाडा में पढ़ रहे बेटे सिद्धांत, फैमिली मेंबर्स, फ्रेंड्स और अपने मायके वालों के प्यार और सहयोग की वजह से वह यह खिताब जीत पाने में सफल रही । नैंसी घुम्मन ने मोटिवेट किया, बेटे ने जिद करके कनाडा से वापिस भेज दिया ताकि रोमी इस पैजेंट में हिस्सा ले सके | वह रोज वीडियो कॉल करके अपनी माँ को मोटिवेट करता रहा ।

ऐसे प्लेटफॉर्म से हम शादीशुदा महिलाओं के कॉलेज के दिनों के सपने पूरे होते हैं | दिल में जो कसक सालों से होती है वह पूरी हो जाती है | रूह को भी सुकून मिलता है | रोमी ने बताया कि वह एक सोशल एक्टिविस्ट भी हैं और जरूरतमंदों की मदद करने के लिए हमेशा प्रयासरत रहती है । रोमी ने बताया की एम एस सी आई टी तक के कालेज के दिनों से ही उन्हें अपनी संस्कृति से जुड़े रहने का शौक था व् रोमी ऐसे सभी कार्यक्रमों का हिस्सा बनती थीं लेकिन शादी के बाद फैमिली में व्यस्त्तता के कारण यह सब छूट गया | लेकिन इस शो से उनके सभी अरमान पुरे हो गए |

नैंसी घुम्मन ने कहा कि शादी का बाद भारतीय महिलाएं अपने लिए नहीं बल्कि परिवार के लिए जीती हैं, बल्कि चाहिए तो ये की खुद की ग्रूमिंग करें व अपने आप को तराशें । इस तरह के प्लेटफॉर्म से अपना टैलेंट शोकेस करने का मौका मिलता है और मैरिड वूमन अपने सपनों को जीती हैं। शो क्यूरेटर मनीष गौतम ने कहा कि आज हम सब फैशन कांशियस हो गए हैं व वक्त की जररूत भी है | आपकी ऑउटफिट से ही आपकी पर्सनैलिटी झलकती है , ग्रूमिंग से आत्मविश्वास बढ़ता है और कामयाबी कदम चूमती है ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!