अब भाजपा शासित इस राज्य के मुख्य मंत्री को हुया कोरोना

अब भाजपा शासित इस राज्य के मुख्य मंत्री को हुया कोरोना

 

वीओपी ब्यूरो – उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है । मुख्य मंत्री ने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी | उन्होने कहा कि शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है । मैं अपने आप को सेल्फ आइसोलेशन कर रहा हूँ और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहा हूं । सभी कार्य वर्चुअली संपादित कर रहा हूं ।

 

सीएम योगी ने ट्वीट कर बताया है कि प्रदेश सरकार की सभी गतिविधियां सामान्य रूप से संचालित हो रही हैं । इस बीच जो लोग भी मेरे संपर्क में आएं हैं वह अपनी जांच अवश्य करा लें और एहतियात बरतें। बता दें कि इससे पहले आज सुबह ही पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं ।

 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद को मंगलवार से ही आइसोलेट कर लिया था । वह अपना सारा कामकाज अपने आवास से वर्चुअली कर रहे थे। कोरोना स्थिति पर रोजाना होने वाली टीम 11 की बैठक उन्होने मंगलवार को वर्चुअली ही संबोधित किया था । मुख्यमंत्री ने मंगलवार को ट्वीट करके बताया था कि उनके  कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना से संक्रमित हुए हैं । यह अधिकारी उनके संपर्क में रहे हैं, अतः उन्होंने एहतियातन अपने को आइसोलेट कर लिया है एवं सभी कार्य वर्चुअली कर रहे हैं । आज सीएम की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई है।

error: Content is protected !!