इतने बड़े होकर भी अकेले नहीं सो पाते Tiger Shroff, खुद बताई इसके पीछे की वजह

इतने बड़े होकर भी अकेले नहीं सो पाते Tiger Shroff, खुद बताई इसके पीछे की वजह

(वीओपी ब्यूरो)- बॉलीवुड के सबसे एनर्जेटिक एक्टर टाइगर श्रॉफ के करोड़ों चाहने वाले हैं. टाइगर एक ऐसे एक्टर हैं जिन्हें हर वर्ग के लोग पसंद करते हैं फिर चाहे वो बच्चें हो या उम्रदराज लोग. वहीं, बात करें लड़कियों की तो उनके बीच टाइगर को लेकर खूब क्रेज देखा जाता है. वैसे आपको जानकर हैरानी होगी कि 31 साल के होने के बाद भी टाइगर को अकेले सोने में डर लगता है और इस बात का खुलासा खुद टाइगर ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान किया था.

दरअसल, टाइगर ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज़ खोले थे जिसमें उन्होंने बताया कि एक हॉरर फिल्म देखने के बाद उन्हें इतना डर लगा कि उसके बाद वो कभी भी अकेले नहीं सो पाते. टाइगर ने कहा ‘मैं जब भी घर से बाहर या सफर पर होता हूं तो किसी ना किसी टीम मेंबर को अपने साथ रोकता हूं और जब मैं अपने घर पर होता हूं तब अपनी मां के पास सोता हूं.’

बात करें टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही वो फिल्म ‘गणपत’ में दिखाई देंगे जिसमें उनके साथ कृति सेनन मुख्य भूमिका में होंगी. टाइगर और कृति की इस फिल्म को वशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट और गुड कपंनी मिलकर प्रड्यूस कर रही हैं और विकास बहल इसे डायरेक्ट कर रहे हैं. वैसे टाइगर और कृति सेनन की जोड़ी को दर्शक इससे पहले फिल्म ‘हीरोपंती’ में देख चुके हैं. इसके अलावा टाइगर फिल्म ‘हीरोपंती 2’ में भी दिखाई देंगे. इस फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया रोमांस करती हुई नजर आएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!