अक्षय खन्ना ने ऐश्वर्या राय को बताया सबसे सेक्सी एक्ट्रेस, कहा – उनके चेहरे से नजरें नही हटा पाता था

अक्षय खन्ना ने ऐश्वर्या राय को बताया सबसे सेक्सी एक्ट्रेस, कहा – उनके चेहरे से नजरें नही हटा पाता था


(वी.ओ.पी ब्यूरो) – बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना इन दिनों भले ही बड़े पर्दे से दूर हो लेकिन एक वक्त था जब उन्होंने बॉलीवुड की हर बड़ी हीरोइन के साथ काम किया था। उन्ही में से एक ऐश्वर्या राय भी थी। अक्षय और ऐश्वर्या ने साथ में 2 फिल्मों में काम किया था। और शायद बहुत कम लोगों का पता है कि अक्षय खन्ना ऐश्वर्या के दीवाने थे। इस बात का खुलासा खुद एक बार अक्षय खन्ना ने ही किया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या को बॉलिवुड की सबसे सेक्सी ऐक्ट्रेस बताया था। ऐश्वर्या के साथ अक्षय ने 2 फिल्मों ‘आ अब लौट चलें’ और ‘ताल’ में काम किया है।

अक्षय ने बताया ऐश्वर्या को सबसे सेक्सी एक्ट्रेस

इंटरव्यू में अक्षय ने कहा था कि, ऐश्वर्या इतनी ज्यादा खूबसूरत हैं कि जब भी मैं उन्हें देखता था तो उनके चेहरे से नजर नहीं हटा पाता था। वहीं जब अक्षय एक बार करण जौहर के टॉक शो में पहुंचे थे तो करण ने उनसे से पूछा था कि फिल्म इंडस्ट्री में सबसे सेक्सी ऐक्ट्रेस कौन हैं, तो इसपर अक्षय ने ऐश्वर्या राय का ही नाम लिया था।

अक्षय ने बताया था कि, उन्हें देखकर नजरें हटाना मुश्किल होता था। और मैं जानता हूं कि ये बहुत शर्मिंदा करने वाली चीज होती है लेकिन ऐश्वर्या को इसकी आदत पड़ चुकी होगी. आप पागलों की तरह ऐश्वर्या को घूरने लगते हैं. इस दौरान शो में अक्षय के साथ आईं सोनाक्षी सिन्हा ने भी कहा कि, सिर्फ आदमी ही नहीं बल्कि मैं भी ऐश्वर्या से अफनी नजरें नहीं हटा पाती हूं. वो बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है।

error: Content is protected !!