अक्सजीन सिलेंडर फटने से एम्बुलेंस ड्राइवर की मौत 2 जख्मी

अक्सजीन सिलेंडर फटने से एम्बुलेंस ड्राइवर की मौत 2 जख्मी

मोगा – जिला के गांव कोकरी वहनी वाल में अक्सीजन सिलेंडर फटने का मामला सामने आया है इस हादसे में एम्बुलेंस ड्राइवर की मौत हो गई है और दो लोग बुरी तरह से झुलस गए जिन्हे प्राइवेट हस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

वही जानकारी के मुताबिक कोकरी वहनी वाल का कोरोना पीड़ित एक मरीज मोगा के एक प्राइवेट हस्पताल में जेरे इलाज था और उसको हस्पताल से छुट्टी मिली थी और एक प्राइवेट एम्बुलेंस पर उसको गांव ले जाया गया था और ज़ब एम्बुलेंस का ड्राइवर मरीज को लगाने के लिए एक्सीजन सिलेंडर की जाँच कर रहा था तो उसमे अचानक ब्लास्ट हो गया जिसमे एम्बुलेंस ड्राइवर की मौत हो गई और परिवार दो सदस्य घमीर रूप से घायल हो गए जिन्हे प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।

वही मृतक एम्बुलेंस ड्राइवर सतनाम सिंह के परिवार वालो का कहना है की बीती रात हमारा बेटा एक प्राइवेट हस्पताल से एक मरीज को लेकर गांव कोकरी वहनी वाल में छोड़ने गया था वही मरीज के परिवार वालो ने हमारे बेटे से कहा की घर में आक्सीजन का सिलेंडर उसे चेक कर दो और ज़ब वह सिलेंडर को चेक करने लगा तो उसमे ब्लास्ट हो गया जिससे हमारे बेटे की मौत हो गई।

वही मोके पर पहुंचे मोगा डी एस पी भुलर ने बताया की हमें हादसे के बारे में सुचना मिली है में हॉस्पिटल आया हु और कुछ पुलिस कर्मचारी गांव में जाँच करने के लिए गए है पूरी तफशिश के बाद ही अगली करवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!