नौसरबाज अजय धीर के खिलाफ कमिश्नरेट जालंधर को मिली शिकायत, जल्द जाएगा सलाखों के पीछे

नौसरबाज अजय धीर के खिलाफ कमिश्नरेट जालंधर को मिली शिकायत, जल्द जाएगा सलाखों के पीछे
जालंधर (वीओपी ब्यूरो) बस्तियात क्षेत्र में कई व्यपारियो को चुना लगा मॉडल टाउन के साथ लगते गार्डन कालोनी में जा बसे अजय धीर नामक नौसरबाज के खिलाफ जालंधर कमिश्नरेट को शिकायत पहुंच गई है । मिली जानकारी के अनुसार अजय धीर ने लेदर काम्प्लेक्स से अपनी फेक्ट्री बेच जालंधर की गार्डन कालोनी में घर बना लिया था । बस्तियात में कइयों को चूना लगाने वाले इस व्यक्ति के खिलाफ जालंधर के अतुल मेहता नामक बिल्डिंग कांट्रेक्टर ने पुलिस कमिश्नरेट में एसीपी मॉडल टाउन को शिकायत दी है ।

शिकायत में इस नौसरबाज पर आरोप लगाया गया है कि गार्डेन कॉलोनी स्थित घर की रेनोवेशन करवाने के बाद इसने उक्त कांट्रेक्टर के लाखों रुपए मार लिए हैं । शिकायतकर्ता का कहना है कि उसने लेबर का व जिन लोगो से सामान लिया है उनका भुगतान करना है लेकिन धीर उसे रुपये नही दे रहा | अपने रुपए मांगने पर धीर जान से मारने की धमकियां देता है व गंदी गंदी गालिया निकालता है ।

नौसरबाज अजय धीर पहले भी कइयों को चुना लगा चुका है और अपने खिलाफ पुलिस को हुई शिकायत का पता लगने के बाद इस नौसरबाज ने अपना जुगाड़ लगाते हुए कमिश्नरेट पुलिस में देश की एक बड़ी धार्मिक संस्था के अनुयायी का फोन करवा मामला दबाने का प्रयास किया है । ऐसे नोसरबाज़ों की पेरवी करने वाले तथाकथित अनुयायियों का भी जल्द खुलासा किया जाएगा |
इस बारे में जब एसीपी मॉडल टाउन हरिंदर सिंह गिल से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मामला उनके ध्यान में है व जांच चल रही है | उन्होंने कहा कि पुलिस किसी दबाव में काम नहीं करेगी व शिकायतकर्ता को न्याय दिलाया जाएगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!