‘तारक मेहता’ फेम एक्ट्रेस Munmun Dutta के खिलाफ इंदौर में दर्ज हुआ केस, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी

‘तारक मेहता’ फेम एक्ट्रेस Munmun Dutta के खिलाफ इंदौर में दर्ज हुआ केस, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी

 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का रोल निभाने वाली मुनमुन दत्ता इन दिनों अपने एक बयान को लेकर विवादों में घिरी हुई है. बता दें कि कुछ वक्त पहले मुनमुन का एक यूट्यूब वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में वो एक जातिसूचक शब्द का यूज करते हुए नजर आई थी. जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी कड़ी निंदा की. और मुनमुन को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा.

वहीं अब मामला इतना बढ़ गया है कि सोशल मीडिया पर लोग लगातार मुनमुन की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. इसको लेकर दलित लगातार प्रदर्शन भी कर रहे हैं. हालांकि अपनी गलती महसूस होने के बाद मुनमुन ने सोशल मीडिया पर सभी अपनी गलती की माफी भी मांगी थी. लेकिन लोगों को उनकी इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ा.

दलित नेता मनोज परमार ने दर्ज करवाई शिकायत

बता दें कि इस मामले में मंगलवार के दिन मुनमुन दत्ता के खिलाफ SC/ST एक्‍ट के तहत इंदौर में एफआईआर दर्ज करवाई गई. ये शिकायत दलित नेता मनोज परमार ने दर्ज करवाई है. इस बात की जानकारी देते हुए डीएसपी भंवर सिंह सिसोदिया ने बताया कि एससी और एसटी एक्ट के मुताबिक मामले की पूरी तरह से जांच की जा रही है.

मुनमुन ने दी सफाई

अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस एफआईआर के बाद मुनमुन दत्ता की गिरफ्तारी भी हो सकती है. वहीं मुनमुन की मानें तो उनका कहना है कि वो किसी भी तरह से किसी की भी बेइज्जती नहीं कर रही थी. बस लोगों ने उनके एक शब्द मतलब गलत निकाल लिया है.

error: Content is protected !!