विराट कोहली ने साल 2011 में फैन को दी थी धमकी, 10 साल बाद भी पीछे पड़ा है ये शख्स

विराट कोहली ने साल 2011 में फैन को दी थी धमकी, 10 साल बाद भी पीछे पड़ा है ये शख्स

नई दिल्ली- भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपनी टीम को भले ही इंटरनेशनल लेवल पर बेशुमार कामयाबियां दिलाईं हो, और अपने पर्सनल बैटिंग रिकॉर्ड्स को भी काफी आगे ले गए हों, लेकिन वो हमेशा सोशल मीडिया पर ट्रोल्स के निशाने पर रहते हैं.

विराट कोहली से जब 29 मई के दिन एक फैन ने इंस्टाग्राम पर पूछा, ‘आप टोल्स और मीम्स पर कैसा रिएक्शन देते हैं?’ इसके जवाब ने टीम इंडिया (Team India) के कप्तान ने बेहतरीन रिप्लाई किया, उन्होंने एक तस्वीर लगाई, मानों वो इशारों-इशारों में कहना चाह रहे हैं कि उनका बल्ला हर बात का जवाब देता है.

हालांकि विराट कोहली अपने करियर के शुरुआती दौर में ऐसे नहीं थी. दिसंबर 2011 जब वो टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया टूर पर गए थे, तब उन्होंने गुस्से में भीड़ को मिडिल फिंगर दिखाया था. तब ईशान नाम के यूजर ने विराट को ट्विटर पर गाली दे थी, हालांकि वो ट्वीट अब डिलीट किया जा चुका है.

विराट कोहली ने ईशान को जवाब देते हुए कहा, ‘ईशान आपका अकाउंट रिपोर्ट कर दिया गया है और जल्द ही इसे डिएकटिवेट भी कर दिया जाएगा. अगर आप गलत अल्फाज इस्तेमाल करना चाहते हैं तो ट्वीट न करें.’ विराट अब इस पुरानी बात को भुला चुके हैं, लेकिन ईशान उन्हें बार-बार इसकी याद दिलाता है कि उसका अकाउंट अब तक डिएकटिवेट नहीं हुआ है.

साल 2020 में ईशान ने विराट कोहली को ट्रोल करते हुए लिखा, ’10 साल हो गए कोहली भाई’ कई बार ये यूजर टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान का हाल-चाल पूछता है, लेकिन विराट उनकी किसी बात का जवाब नहीं देते.

error: Content is protected !!