हिलती एम्बुलेंस पर लोगों को शक हुआ तो बुलाई पुलिस, सामने आई शर्मनाक घटना

हिलती एम्बुलेंस पर लोगों को शक हुआ तो बुलाई पुलिस, सामने आई शर्मनाक घटना

(वीओपी ब्यूरो)-  कोरोना काल में मरीजों के लिए एंबुलेंस की किल्लत से हर कोई वाकिफ है, लेकिन अगर उसी एंबुलेंस में लोग रंगरेलियां मनाते हुए पकड़े जाएं तो इससे ज्यादा शर्म नाक कुछ और नहीं हो सकता है. उत्तर प्रदेश के वाराणसी से ऐसा ही एक मामला सामने आया है.

दरअसल, यह पूरी घटना वाराणसी स्थित रामनगर थाना क्षेत्र की है, यहां सुजाबाद चौकी इलाके में कुछ ऐसा ही हुआ. तीन युवक और एक युवती को एंबुलेंस में रंगरेलियां मनाते हुए पुलिस ने पकड़ लिया और एंबुलेंस जब्त करके चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेज दिया है.

यह सब तब हुआ जब सुजाबाद पुलिस चौकी के पास सुनसान इलाके में बंद एंबुलेंस को लोगों ने हिलते हुए पाया, काफी समय बाद भी जब एंबुलेंस वहां से नहीं हटी, तब इलाके के लोगों को शक हुआ और उन्होंने पुलिस को बुलाकर छानबीन करवाई तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ.

पुलिस ने बंद एंबुलेंस से तीन युवक और एक युवती को बाहर निकाला. इसके बाद रामनगर थाने पर चारों को और एंबुलेंस को भी ले जाय गया. तीनों युवक और युवती के खिलाफ सार्वजनिक स्थल पर ऐसी हरकत करने के आरोप में रामनगर थाने में मुकदमा पंजीकृत करके जेल भेज दिया गया. इसके साथ ही एंबुलेंस को भी जब्त कर लिया गया.

error: Content is protected !!